Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

गौतम गंभीर ने छोड़ा लखनऊ का साथ, शाहरुख खान से की मुलाकात, IPL 2024 में होंगे कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटर

Gautam Gambhir 
Gautam Gambhir 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने IPL 2023 खत्म होने के बाद शाहरुख खान से मुलाकात की थी, इसके बाद इस बात के कयास लगाए जाने लगे थे कि, “वो उस IPL टीम के साथ जुड़ सकते हैं, जिसे उन्होंने कभी खुद अपनी कप्तानी में IPL चैम्प‍ियन बनाया था।”

Gautam Gambhir 
Gautam Gambhir

KKR के CEO वेंकी मैसूर ने आज (बुधवार, 22 नवंबर) घोषणा कर कहा कि, “पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर KKR में “मेंटर” के रूप में लौटेंगे और मुख्य कोच चंद्रकांत पंडित के साथ मिलकर काम करेंगे।” वह इससे पहले लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के मेंटर की भूम‍िका न‍िभा रहे थे। लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की मेंटरश‍िप छोड़ने के बाद गौतम गंभीर (@gautamgambhir55) ने एक इमोशनल मैसेज भी शेयर किया, ज‍िसमें वो यह पद छोड़ते हुए बेहद भावुक नजर आए।

Gautam Gambhir 
Gautam Gambhir

उन्होंने X (पूर्व में ट्व‍िटर) पर एक पोस्ट ल‍िखा – “मेरी लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के साथ जर्नी खत्म हो गई है। मुझे लखनऊ के ख‍िलाड़‍ियों, कोच, सपोर्ट स्टाफ और टीम से जुड़े प्रत्येक शख्स से सपोर्ट मिला। मैं डॉ. संजीव गोयनका (लखनऊ टीम के माल‍िक) को थैंक्स कहना चाहूंगा। डॉ. गोयनका की लीडरश‍िप शानदार रही, मैं उम्मीद करता हूं कि, “लखनऊ की टीम आगे भी अच्छा करेगी, वो LSG फैन्स को गर्व महसूस करवाएगी… टीम को ऑल द बेस्ट।”

गौतम गंभीर दो बार KKR को बनाया चैम्प‍ियन –

साल 2011 से 2017 तक KKR के साथ जुड़े रहे गौतम गंभीर ने KKR को 2 बार खिताब जीताया था और पांच बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर 2014 में चैंपियंस लीग टी20 के फाइनल में पहुंचीया था।

Gautam Gambhir 
Gautam Gambhir

KKR में वापसी पर क्या बोले गौतम गंभीर –

गौतम गंभीर की वापसी पर KKR ने एक प्रेस र‍िलीज जारी की, वापसी पर बोलते हुए गंभीर ने कहा – ”मैं इमोशनल व्यक्ति नहीं हूं और कई चीजें मुझे प्रभावित नहीं करतीं, लेकिन KKR के साथ जुड़ना अलग है। मैं वहीं वापस आ गया है जहां से यह सब शुरू हुआ था। आज, जब मैं एक बार फिर उस पर्पल और गोल्ड रंग की जर्सी पहनने के बारे में सोच रहा हूं तो मेरे गले में थोड़ा भारीपन है और दिल में आग है। मैं न केवल KKR में वापस आ रहा हूं बल्कि मैं ‘सिटी ऑफ जॉय’ में भी वापसी कर रहा हूं। “मैं वापस आ गया हूँ…मैं हंग्री हूं… मेरी टीशर्ट नंबर 23 होगी…आमी केकेआर”

Gautam Gambhir 
Gautam Gambhir

शाहरुख खान ने कहा गौतम गंभीर फैमिली का पार्ट –

KKR में गंभीर का स्वागत करते हुए, शाहरुख खान ने कहा कि – “गौतम हमेशा फैम‍िली का पार्ट रहे हैं, हमारे कप्तान एक “मेंटर” के रूप में और एक अलग अवतार में घर वापस आ रहे हैं। उनकी बहुत कमी महसूस हुई और अब हम सभी आगे देख रहे हैं। चंदू सर (चंद्रकांत पंड‍ित) और गौतम टीम KKR के साथ मैज‍िक क्रिएट करेंगे।”

MORE NEWS>>>आयरलैंड की राजधानी में भड़के दंगे, बच्चों समेत 5 लोगों पर चाकूबाजी, गाड़ियों में आग लगाई दुकानें लूटीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *