Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

गौतम गंभीर ने छोड़ा लखनऊ का साथ, शाहरुख खान से की मुलाकात, IPL 2024 में होंगे कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटर

Gautam Gambhir 
Gautam Gambhir 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने IPL 2023 खत्म होने के बाद शाहरुख खान से मुलाकात की थी, इसके बाद इस बात के कयास लगाए जाने लगे थे कि, “वो उस IPL टीम के साथ जुड़ सकते हैं, जिसे उन्होंने कभी खुद अपनी कप्तानी में IPL चैम्प‍ियन बनाया था।”

Gautam Gambhir 
Gautam Gambhir

KKR के CEO वेंकी मैसूर ने आज (बुधवार, 22 नवंबर) घोषणा कर कहा कि, “पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर KKR में “मेंटर” के रूप में लौटेंगे और मुख्य कोच चंद्रकांत पंडित के साथ मिलकर काम करेंगे।” वह इससे पहले लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के मेंटर की भूम‍िका न‍िभा रहे थे। लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की मेंटरश‍िप छोड़ने के बाद गौतम गंभीर (@gautamgambhir55) ने एक इमोशनल मैसेज भी शेयर किया, ज‍िसमें वो यह पद छोड़ते हुए बेहद भावुक नजर आए।

Gautam Gambhir 
Gautam Gambhir

उन्होंने X (पूर्व में ट्व‍िटर) पर एक पोस्ट ल‍िखा – “मेरी लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के साथ जर्नी खत्म हो गई है। मुझे लखनऊ के ख‍िलाड़‍ियों, कोच, सपोर्ट स्टाफ और टीम से जुड़े प्रत्येक शख्स से सपोर्ट मिला। मैं डॉ. संजीव गोयनका (लखनऊ टीम के माल‍िक) को थैंक्स कहना चाहूंगा। डॉ. गोयनका की लीडरश‍िप शानदार रही, मैं उम्मीद करता हूं कि, “लखनऊ की टीम आगे भी अच्छा करेगी, वो LSG फैन्स को गर्व महसूस करवाएगी… टीम को ऑल द बेस्ट।”

गौतम गंभीर दो बार KKR को बनाया चैम्प‍ियन –

साल 2011 से 2017 तक KKR के साथ जुड़े रहे गौतम गंभीर ने KKR को 2 बार खिताब जीताया था और पांच बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर 2014 में चैंपियंस लीग टी20 के फाइनल में पहुंचीया था।

Gautam Gambhir 
Gautam Gambhir

KKR में वापसी पर क्या बोले गौतम गंभीर –

गौतम गंभीर की वापसी पर KKR ने एक प्रेस र‍िलीज जारी की, वापसी पर बोलते हुए गंभीर ने कहा – ”मैं इमोशनल व्यक्ति नहीं हूं और कई चीजें मुझे प्रभावित नहीं करतीं, लेकिन KKR के साथ जुड़ना अलग है। मैं वहीं वापस आ गया है जहां से यह सब शुरू हुआ था। आज, जब मैं एक बार फिर उस पर्पल और गोल्ड रंग की जर्सी पहनने के बारे में सोच रहा हूं तो मेरे गले में थोड़ा भारीपन है और दिल में आग है। मैं न केवल KKR में वापस आ रहा हूं बल्कि मैं ‘सिटी ऑफ जॉय’ में भी वापसी कर रहा हूं। “मैं वापस आ गया हूँ…मैं हंग्री हूं… मेरी टीशर्ट नंबर 23 होगी…आमी केकेआर”

Gautam Gambhir 
Gautam Gambhir

शाहरुख खान ने कहा गौतम गंभीर फैमिली का पार्ट –

KKR में गंभीर का स्वागत करते हुए, शाहरुख खान ने कहा कि – “गौतम हमेशा फैम‍िली का पार्ट रहे हैं, हमारे कप्तान एक “मेंटर” के रूप में और एक अलग अवतार में घर वापस आ रहे हैं। उनकी बहुत कमी महसूस हुई और अब हम सभी आगे देख रहे हैं। चंदू सर (चंद्रकांत पंड‍ित) और गौतम टीम KKR के साथ मैज‍िक क्रिएट करेंगे।”

MORE NEWS>>>आयरलैंड की राजधानी में भड़के दंगे, बच्चों समेत 5 लोगों पर चाकूबाजी, गाड़ियों में आग लगाई दुकानें लूटीं

Leave a Comment