Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

धूथा के स्टारी प्रीमियर नाइट पर नागा चैतन्य के ओटीटी डेब्यू का मनाया गया जश्न

Dhootha
Dhootha

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हाल में प्राइम वीडियो ने अपनी अपकमिंग तेलुगु ओरिजिनल, Dhootha जो एक सुपरनैचुरल थ्रिलर है, के लिए एक प्रीमियर नाइट होस्ट की। इस सीरीज में नागा चैतन्य अक्किनेनी, पार्वती थिरुवोथु, प्राची देसाई और प्रिया भवानी शंकर नजर आए हैं।

Dhootha
Dhootha

इस सीरीज में नागा ने अपने किरदार से फैन्स के साथ-साथ ऑडियंस का भी खूब ध्यान खींचा है क्योंकि इसमें पहली बार वो पत्रकार सागर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो ग्रे शेड है। साथ ही ये ओटीटी पर नागा का डेब्यू भी हैं।

Naga Chaitanya
Naga Chaitanya

ऐसे में नागा चैतन्य के स्ट्रीमिंग डेब्यू का जश्न मनाते हुए, लोकप्रिय अभिनेता वरुण तेज, लावण्या त्रिपाठी, सुशांत अक्किनेनी, सुमंत अक्किनेनी, सत्य देव, संतोष शोभन, संगीत शोबन और हर्ष चेमुडु; निर्देशक प्रवीण सत्तारु, सुधीर वर्मा, प्रशांत वर्मा, शैलेश कोलनु, अजय भूपति, और कार्तिक दांडू; निर्माता कोना वेंकट, एसकेएन, वेंकट बोयानापल्ली, श्रीकांत नागोटी; और उद्योग के दिग्गज अल्लू अरविंद के साथ कई अन्य लोग राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता विक्रम के. कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित बहुचर्चित सीरीज को देखने के लिए बड़ी संख्या में स्क्रीनिंग में शामिल हुए।

Prachi Desai
Prachi Desai

ढेर सारी तालियों और तारीफों के साथ इलेक्ट्रिक नाइट का समापन करते हुए, सीरीज की कास्ट और टीम इस शानदार सीरीज के कमाल के प्रदर्शन और शानदार कहानी के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया से बेहद खुश थे।

Priya Bhavani Shankar
Priya Bhavani Shankar

1 दिसंबर को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाली आठ एपिसोड की सीरीज 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में उपलब्ध होगी।

Parvathy Thiruvothu
Parvathy Thiruvothu

MORE NEWS>>>इंदौर में कंपोजिट मदिरा की दो दुकाने सील, सनावदिया और कंपेल में शराब तस्करो के विरुद्ध आबकारी विभाग की कड़ी कार्यवाही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *