Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

इजराइल पर आरोप, IDF ने फिलिस्तीनी बच्चों को निर्वस्त्र कर हिरासत में लिया, स्टेडियम में लगा इजराइली झंडा

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

गाजा में इजराइली डिफेंस फोर्स (IDF) ने फिलिस्तीनी पुरुषों और 2 बच्चों को निर्वस्त्र करके हिरासत में लिया हैं। अमेरिकी मीडिया CNN ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के हवाले से ये जानकारी दी हैं।

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

इस वीडियो में एक फुटबॉल स्टेडियम में फिलिस्तीनी हाथ पीछे बांधे, आधे कपड़ों में बैठे नजर आ रहे हैं। इनमें 2 बच्चे भी शामिल हैं। कुछ लोगों की आंखों पर पट्टी बंधी हुई है और वीडियो के कुछ हिस्सों में इन लोगों के हाथ सिर के ऊपर हैं और इजराइली सैनिक इन्हें ले जाते दिख रहे हैं।

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

स्टेडियम में लगा इजराइली झंडा –

CNN के मुताबिक, ये वीडियो गाजा के यारमोउक स्टेडियम का है। जहाँ एक NGO यूरो-मेडिटेरेनियन ह्यूमन राइट्स मॉनिटर को लोगों के हिरासत में लिए जाने की जानकारी मिली है। कुछ महिलाएं भी हिरासत में नजर आ रही हैं। फिलिस्तीनी महिलाएं पूरे कपड़ों में हैं और उनकी आंखों पर पट्टी है और स्टेडियम में इजराइली झंडा भी लगा हुआ है।

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

मामले की पुष्टि करने के लिए CNN ने इजराइली सेना से भी संपर्क किया। हालांकि फिलहाल उन्होंने इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है। इससे पहले भी फिलिस्तीनियों के कपड़े उतरवाकर उन्हें हिरासत में लेने का मामला सामने आया था। तब IDF ने कहा था कि, “उन्होंने कपड़े उतरवाए थे ताकि इस बात की पुष्टि की जा सके कि उन लोगों के पास हथियार या विस्फोटक तो नहीं हैं।”

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

गाजा में सीजफायर के लिए मिस्र-कतर में बातचीत –

इजराइल और हमास के बीच 7 अक्टूबर से जंग जारी है। जिससे गाजा में मरने वालों की तादाद बुधवार को 21 हजार का आंकड़ा पार कर गई। अल-जजीरा और न्यूयॉर्क टाइम्स ने इंटरनेशनल ऑर्गनाइजेशन्स के हवाले से यह आंकड़ा जारी किया है। हालाँकि, नवंबर में सात दिन का सीजफायर हुआ था। लेकिन इसके बाद जंग और तेज हो गई। ‘न्यूयॉर्क टाइम्स’ के मुताबिक – अब एक बार फिर इजिप्ट और कतर सीजफायर के लिए बैकडोर डिप्लोमैसी का सहारा ले रहे हैं।

MORE NEWS>>>नेशनल हाइवे पर मुर्गों से वाहन पलटा, मुर्गे लूटने की मची होड़, गाड़ी में भरे थे डेढ़ लाख के मुर्गे, VIDEO वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *