Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

ओए इंदौरी ने नशे में धूत्त करके किया था दुष्कर्म, पीड़िता को कई बार धमकाया, फरारी के चलते 5000 का ईनाम घोषित

Oye Indori Rape Case 
Oye Indori Rape Case 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के दुष्कर्म हाई प्रोफाइल मामला अब तूल पकड़ता नज़र आ रहा हैं। दुष्कर्मी ओए इंदौरी (रोबिन जिंदल) की गंदी करतूतों पर अब पुलिस प्रशासन सख्त हो गया है। पुलिस ने फरार बालात्कारी को पकड़ने के लिए 5000 ईनाम घोषित किया है।

Oye Indori Rape Case 
Oye Indori Rape Case

आपको बता दें कि, पूरा मामला लॉकडाउन के चलते नेहरु नगर क्षेत्र में तलाकशुदा महिला से दोस्ती से शुरू हुई थी। बालात्कारी ओए इंदौरी उर्फ रोबिन जिंदल को ड्रग और शराब की बुरी लत है। पीडित महिला ने बताया कि, “एक दिन रोबिन नशे में धुत्त आया और इमोशनल करके संबंध बनाने का कहना लगा मैने विरोध किया तो रोबिन ने जबरदस्ती संबंध बनाएं और फिर आए दिन दुष्कर्म करता रहा।

Oye Indori Rape Case 
Oye Indori Rape Case

जब मैंने पुलिस में शिकायत करने का कहा तो रोबिन शादी का झांसा देने लगा और उस दौरान रोबिन ने किसी ओर से शादी करने से साफ इंकार कर दिया था। हाल ही रोबिन ने इंस्टाग्राम इन्फ्लूएंसर अलिशा से इंगेजमेंट की और अपनी मंगेतर संग मुझे बड़े लोगों से पहचान है कहकर धमकाया भी।

MORE NEWS>>>खजराना गणेश में नए साल को लेकर तैयारी शुरू, 1 जनवरी को में 25 मिनट में होंगे दर्शन, 6 लाख भक्तों के पहुंचने का अनुमान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *