Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

दिल्ली-NCR में कोहरे का रेड अलर्ट जारी, कोहरे की वजह से 2 दिन में 17 लोगों की गई जान, 46 घायल

Delhi NCR Fog
Delhi NCR Fog

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

दिल्ली-NCR में कोहरे को लेकर रेड अलर्ट है। घनी धुंध के कारण रेलवे, सड़क और एयर रूट सभी प्रभावित हैं। दिल्लीदिल्ली-NCR के कई इलाकों में विजिबिलिटी 0-50 मीटर से भी कम है। 28 दिसंबर की सुबह 5:30 बजे सफदरजंग में 50 मीटर और पालम में 25 मीटर विजिबिलिटी दर्ज की गई थी। जिसके चलते एयरपोर्ट पर 134 फ्लाइट्स लेट हो गईं। इसके अलावा 22 ट्रेनें 8 से 10 घंटे की देरी से चल रही हैं।

Delhi NCR Fog
Delhi NCR Fog

उधर, UP के 32 जिलों में फॉग का रेड अलर्ट है। इन शहरों में विजिबिलिटी कहीं जीरो तो कहीं 5-10 मीटर तक पहुंच गई। जिलों के 5 स्कूल बंद कर दिए हैं। वहीं, MP के 6 शहरों में ओले गिरने की संभावना है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते 2 दिन में UP, राजस्थान और पंजाब में कोहरे की वजह से हुए सड़क हादसे में 17 लोगों की जान चली गई और 46 लोग घायल हो गए।

मप्र-राजस्थान समेत 14 राज्यों में अलर्ट –

IMD ने मध्य प्रदेश, राजस्थान, उत्तर प्रदेश समेत 14 राज्यों में कोहरे को लेकर अलर्ट जारी किया है। दिल्ली के अलावा पंजाब और हरियाणा में भी रेड अलर्ट जारी है। पंजाब से सटे हरियाणा के अंबाला, पेहोवा, कैथल, शाहाबाद और गुहला में सुबह 8 बजे विजिबिलिटी 10 से 50 मीटर तक रही।

Delhi NCR Fog
Delhi NCR Fog

मौसम विभाग के अनुसार, हरियाणा में 28 दिसंबर तक घने कोहरे का अनुमान है। 29 दिसंबर से 30 दिसंबर तक हल्का कोहरा छाया रहेगा। मध्य प्रदेश के भोपाल, इंदौर, जबलपुर, उज्जैन में भी धुंध छाई रही। साथ ही मप्र में 30 दिसंबर से 4 जनवरी तक बारिश के साथ ओले गिरने के आसार हैं।

MORE NEWS>>>इजराइल पर आरोप, IDF ने फिलिस्तीनी बच्चों को निर्वस्त्र कर हिरासत में लिया, स्टेडियम में लगा इजराइली झंडा

Delhi NCR Fog
Delhi NCR Fog

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *