Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

गाजा में बेगुनाहों की जान ले रहा इजराइल, एम्बुलेंस में घुसे सैनिक, घायल फिलिस्तीनियों की गर्दन पर किया चाकू से वार

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

तक़रीबन ढाई महीने से चल रहा इजराइल-हमास युद्ध अब भयावह रूप लेता नज़र आ रहा हैं। अल जजीरा के मुताबिक, इजराइली सैनिक वेस्ट बैंक में रेड कर रहे हैं। इस दौरान सेना ने यहां बमबारी की जिससे कई फिलिस्तीनी घायल हो गए।

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

तुल्करेम शहर के डॉक्टर्स सिंडिकेट के प्रमुख राडवान बालिब्ला ने कहा कि – हमारे पास कई ऐसे घायल आ रहे हैं जिनकी गर्दन पर चाकू से हुए हमले के निशान हैं। एक विक्टिम ने हमें बताया था कि, इजराइली सैनिक उन्हें जान से मारने के लिए उन पर चाकू से हमला कर रहे हैं। कई घायल एम्बुलेंस में बैठे थे। तभी कुछ सैनिक एम्बुलेंस में घुसे और उनकी गर्दन पर चाकू मारने लगे। इस दौरान एक सैनिक कह रहा था कि – “हम नहीं चाहते की तुम हॉस्पिटल तक पहुंचो। हम नहीं चाहते की तुम जिंदा बचो।”

इस बीच गुरुवार देर रात इजराइली सेना ने एक बयान जारी कर कहा – जंग में सिविलियन्स मारे गए हैं। 24 दिंसबर को सेना ने अल-मघाजी रिफ्यूजी कैंप पर हमला किया था। उसमें कई बेगुनाहों की जान गई। इसका हमने अफसोस है।

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

IDF का दावा- गाजा से 6 करोड़ डिजिटल फाइल्स बरामद –

इजराइली डिफेंस फोर्स (IDF) ने गुरुवार को दावा किया कि – “गाजा की टनल्स और दूसरी इमारतों से करीब 6.5 करोड़ डिजिटल फाइल्स बरामद हुई हैं। इसके अलावा करीब पांच लाख पेपर डॉक्यूमेंट्स भी जब्त किए गए हैं।”

दूसरी तरफ, न्यूयॉर्क टाइम्स ने यह दावा किया है कि – “इजराइली सेना अब लेबनान के आतंकी संगठन हिजबुल्लाह के खिलाफ नया प्लान तैयार कर लिया है। इस स्ट्रैटजी पर अमल शुरू किया जा चुका है।”

Israel-Hamas war
Israel-Hamas war

MORE NEWS>>>झांसी में नाबालिग लड़की की बेहरहमी से हत्या, रेप के बाद पत्थर से कुचला, अर्धनग्न हालत में मिला शव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *