Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

झांसी में नाबालिग लड़की की बेहरहमी से हत्या, रेप के बाद पत्थर से कुचला, अर्धनग्न हालत में मिला शव

Rape in Jhansi 
Rape in Jhansi 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तर प्रदेश के झांसी में एक नाबालिग लड़की का अर्धनग्न शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। आशंका जताई जा रही है कि, रेप के बाद पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या की गई है। फिलहाल, पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल में जुटी हुई है, वहीं मृतका के घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

घटना झांसी के बबीना थाना अंतर्गत आदिवासी बस्ती गोचीखेड़ा की बताई जा रही है। जहां 17 वर्षीय लड़की गुरुवार शाम को घर से गई थी। इसके बाद लौटकर घर वापस नहीं आई तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरु की और खोजबीन के दौरान शुक्रवार की सुबह उसका शव बस्ती से करीब 100 मीटर दूर अर्धनग्न हालत में मिला। जिसके बाद पुलिस को इस मामले में सूचित किया गया। शव मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

इस मामले में SSP ने बताया कि, पुलिस को सुबह सूचना मिली थी अर्धनग्न अवस्था में 16-17 साल की एक लड़की की डेड बॉडी मिली है। सूचना मिलते ही थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और फॉरेसिंक टीम के साथ सीनियर अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंचे।

छानबीन में पता चला कि, लड़की पर पत्थर से हमला हुआ है, जिससे उसकी मौत हुई है। फ़िलहाल घटना का खुलासा करने के लिए दो अलग-अलग टीमें गठित कर दी गई हैं, साथ ही कई लोगों से पूछताछ की जा रही है। शव की हालत देख कर आशंका जताई जा रही है कि, गांव के ही किसी व्यक्ति ने रेप के बाद उसकी हत्या की है। 

MORE NEWS>>>ये हैं भोपाल का प्रसिद्ध हनुमान मंदिर, जहाँ विदेशों से लोग WhatsApp पर लगाते हैं अर्जी, मनोकामना होती है पूरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *