Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

इन वजहों से पूजा एंटरटेनमें की मिशन रानीगंज को माना जाता है 2023 की सबसे अहम और रिलेवेंट फिल्म

Mission Raniganj
Mission Raniganj

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

सिनेमा के लगातार बदलते मंजर में, कुछ फिल्में न केवल मनोरंजन के रूप में बल्कि सामाजिक संदेश देने और जागरुकता को जगाने के दमदार माध्यम के रूप में उभरती हैं। पूजा एंटरटेनमेंट की ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ 2023 की ऐसी सिनेमाई मास्टरपीस थी, जो अपनी दिल छू लेने वाली और प्रभावशाली कहानी के लिए दर्शकों और आलोचकों को समान रूप से प्रभावित करती है।

Mission Raniganj 
Mission Raniganj

Mission Raniganj 2023 की बेस्ट रिव्यूड फिल्म है। इसने अपनी दिलचस्प कहानी, शानदार प्रदर्शन और वास्तविक जीवन की घटना के गहरे प्रभाव के लिए खूब तारीफें हासिल की है। आलोचकों और दर्शकों ने समान रूप से फिल्म के एंटरटेनमेंट, शिक्षा और प्रेरणा देने की क्षमता की सराहना की है, जिससे एक सिनेमाई मास्टरपीस के रूप में इसकी स्थिति मजबूत हुई है जो सीमाओं को पार करती है और यूनिवर्सल रूप से गूंजती है।

इस फिल्म को सिर्फ देश में ही नहीं, विदेशों में भी मान्यता मिली है। ये फिल्म ऑस्कर्स 2024 के लिए एक इंडिपेंडेंट एंट्री के रूप में पेश किया गया है। यह प्रतिष्ठित मान्यता फिल्म की ग्लोबल अपील और सिनेमाई एक्सीलेंस को रेखांकित करती है, जो इसे इंटरनेशनल स्पेस में अग्रणी के रूप में स्थापित करती है।

अपने ग्लोबल इम्पैक्ट को और मजबूत करते हुए, फिल्म नेटफ्लिक्स पर सफलता के शिखर पर पहुंच गई और नॉन-इंगलिश कैटेगरी में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है। यह ग्लोबल अक्लेम फिल्म की यूनिवर्सल अपील और संस्कृतियों, भाषाओं और सीमाओं के पार दर्शकों के साथ जुड़ने की क्षमता को रेखांकित करती है।

परिवर्तन और जागरूकता के उत्प्रेरक के रूप में इसकी क्षमता को पहचानते हुए, ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ को स्कूलों और कॉलेजों में छात्रों को दिखाया गया। सिनेमा को शिक्षा का हिस्सा बनाकर ये फिल्म विचारधारा, संवेदना और जुड़ाव को बढ़ावा देती है, युवाओं को पॉजिटिव बदलाव लाने के लिए ज्ञान और प्रेरणा से सशक्त बनाती है।

Mission Raniganj
Akshay Kumar

MORE NEWS>>>भोपाल में रोड पर चलती कार में लगी आग, VIP रोड का धुआंधार VIDEO वायरल, टीकमगढ़ में मेडिकल ऑफिसर ने किया सुसाइड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *