Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

सीधी में बड़ा सड़क हादसा, हाईवा ने ऑटो को टक्कर मारी, 4 लोगो की मौके पर मौत, 2 की हालत गंभीर

MP Updates
MP Updates

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मध्यप्रदेश के सीधी में बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहाँ एक तेज रफ्तार हाईवा ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

MP Updates
MP Updates

घटना सीधी जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के शिवपुरवा गांव में दोपहर करीब 3 बजे की है। बताया जा रहा है कि, ऑटो सीधी से शिवपुरवा की तरफ जा रहा था। तभी सामने से आ रहे हाईवा से भिड़ंत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना प्रभारी अभिषेक उपाध्याय मौके पर पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया है। सीधी कलेक्टर साकेत मालवीय, एसपी डॉ. रवींद्र वर्मा भी मौके पर पहुंच गए हैं।

धार में नसबंदी के दौरान महिला की मौत –

धार जिले के मनावर में नसबंदी के दौरान एक महिला की मौत हो गई। घटना शुक्रवार रात करीब 9 बजे की है। परिजन ने शनिवार को अस्पताल में हंगामा कर दिया और ऑपरेशन करने वाले डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

लक्ष्मीबाई (27) की ऑपरेशन के दौरान मौत
लक्ष्मीबाई (27) की ऑपरेशन के दौरान मौत

मामला उमरबन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है। शुक्रवार को यहां नसबंदी शिविर लगा था। CMHO एनएस गेहलोद ने बताया कि, ग्राम सुरानी की रहने वाली महिला लक्ष्मीबाई (27) की ऑपरेशन के दौरान मौत हो गई। महिला की मौत की जानकारी मिलते ही परिजन ने अस्पताल में तोड़फोड़ कर दी।

ऑपरेशन करने वाले इंदौर के एलएनटी डॉक्टर हेंमत कर्सल से मारपीट की। हंगामा बढ़ता देख अस्पताल का स्टाफ भाग गया और मौके पर पुलिस को बुलाया गया। तब जाकर मामला शांत हुआ। CMHO ने जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की बात कही है। आश्वासन के बाद परिजन शव के पोस्टमॉर्टम के लिए तैयार हुए।

MP Updates
MP Updates

MORE NEWS>>>इन वजहों से पूजा एंटरटेनमें की मिशन रानीगंज को माना जाता है 2023 की सबसे अहम और रिलेवेंट फिल्म

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *