Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

प्रभात फेरी में मर्डर के पहले का VIDEO, क्राइम ब्रांच ने तीन मुख्य आरोपियों को पकड़ा, शुभम ने आरोपियों पर पत्थर भी फेंके थे

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर में रणजीत हनुमान की प्रभात फेरी के दौरान हुई हत्या में क्राइम ब्रांच ने तीन मुख्य आरोपियों को पकड़ लिया है। गौरतलब है कि, इस हत्याकांड शुभम रघुवंशी की गले में चाकू मारकर कर दी गई।

मृतक शुभम
मृतक शुभम

तीनों को गिरफ्तार करने के पहले क्राइम ब्रांच को मर्डर के ठीक पहले का वीडियो मिला। प्रभात फेरी में हुए विवाद के बाद शुभम आरोपियों को मारने के लिए उनके पीछे दौड़ा था। इस दौरान शुभम और उसके दोस्तों ने आरोपियों पर पत्थर भी फेंके थे। जब शुभम और उसके दूसरे साथी आरोपियों तक पहुंचे इतने में एक आरोपी ने चाकू निकालकर शुभम पर वार कर दिए। एक वार उसकी गर्दन पर लगा और कुछ ही देर में शुभम ने दम तोड़ दिया।

हत्या के बाद सभी आरोपी मौके से भाग गए थे। वीडियो हाथ लगने के बाद क्राइम ब्रांच मुख्य आरोपियों को पकड़ने में जुट गई। क्राइम ब्रांच और पुलिस ने प्रभात फेरी से ही संदिग्धों को उठाना शुरू कर दिया था। इस दौरान एक अपने दोस्त के साथ चौराहे पर बात कर रहा था। वहीं दूसरा घर में बैठा था। तीसरे को भी कुछ देर बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हत्या करने वाले तीनों आरोपी भी नशे के आदी हैं। इनमें से एक आरोपी का भाई ड्रग पैडलर है।

मृतक शुभम (बाएं) शुभम की मौत की सूचना मिलते ही पिता नरेंद्र (दाएं) बिलख पड़े।
मृतक शुभम (बाएं) शुभम की मौत की सूचना मिलते ही पिता नरेंद्र (दाएं) बिलख पड़े।

गली में हत्यारों को दौड़ाया –

प्रभात फेरी में शुभम और आरोपियों के बीच विवाद के बाद आरोपी महावर नगर की गली में भागे। यहां शुभम और उसके दोस्तों ने यश, युवराज ओर कपिल की बुरी तरह से पिटाई की और इस दौरान तीनों आरोपी और उनके साथी यहां से जान बचाकर भागे। शुभम और उसके साथी पत्थर उठाकर उनके पीछे-पीछे भी भागे।

युवराज(ब्लैक शर्ट) और यश (सफेद टी-शर्ट) ने चाकू से हमला किया था।
युवराज(ब्लैक शर्ट) और यश (सफेद टी-शर्ट) ने चाकू से हमला किया था।

लेकिन जब वापस मेन रोड पर सभी पहुंचे तो शुभम उसमें सबसे आगे रह गया। यहां यश, युवराज और कपिल ने पहले उसे पीटा और जेब से चाकू निकालकर गले में मार दिया। क्राइम ब्रांच को यहां के दो फुटेज मिले। एक में आरोपी शुभम को घेराबंदी कर हमला कर रहे हैं। इससे पहले वाले CCTV में शुभम हत्यारों के पीछे दौड़ रहा है। दोस्तों से और जानकारी मिलने के बाद क्राइम ब्रांच लगातार फुटेज और मोबाइल लोकेशन से आरोपियों की पहचान कर ली।

आरोपी कपिल यादव
आरोपी कपिल यादव

ड्रग पैडलर का भाई है युवराज –

युवराज का एक भाई ड्रग पैडलर है। बताया जाता है कि, स्थानीय पुलिस की मदद से वह काफी समय तक अपने इलाके के साथ आसपास नशे का कारोबार करता है। परदेशीपुरा और हीरानगर पुलिस उस पर कार्रवाई भी कर चुकी है।

MORE NEWS>>>जापान में सुनामी और लैंडस्लाइड का खतरा, 7.6 तीव्रता के भूकंप के बाद 400 ऑफ्टरशॉक, अब तक 64 मौतें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *