Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

गोल्डन साड़ी पहन इठलाईं जान्हवी, एक्ट्रेस की मुस्कान पर मर मिटे फैंस, 5 जनवरी को गई थी श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर

Janhvi Kapoor 
Janhvi Kapoor 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए जानी जाने वालीं एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) बीते दिन 5 जनवरी को दर्शन करने तिरुमाला के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर पहुंचीं। इसके बाद उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस का दिन बना दिया।

Janhvi Kapoor 
Janhvi Kapoor

एक्ट्रेस जान्हवी 5 जनवरी को श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर पहुंचीं, जहां उन्होंने पूजा-अर्चना की और जान्हवी के साथ उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी नजर आए।

एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम (@janhvikapoor) अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें वह गोल्डन साड़ी में नजर आ रही हैं। हमेशा की ही तरह एक्ट्रेस साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

Janhvi Kapoor 
Janhvi Kapoor

फोटो क्लिक कराते समय धूप होने की वजह से जान्हवी ने आंखें बंद कर अपने बालों को संवारते हुए बेहद ही कातिलाना अंडर में फोटोज क्लिक करवाई हैं। फैंस को उनका यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है।

साथ ही एक्ट्रेस की खिलखिलाती मुस्कान पर फैंस मर मिटे हैं। इन दिनों जान्हवी के हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है, एक्ट्रेस अब साउथ के सुपर स्टार जूनियर एनटीआर के साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों में एंट्री करने जा रही हैं, उनकी अपकमिंग फिल्म ‘देवारा: भाग 1’ है।

Janhvi Kapoor 
Janhvi Kapoor

आपको बता दें कि, जाह्नवी के इंस्टाग्राम पर उन्हें 23.2M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 965 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

MORE NEWS>>>फिदाईन हमले रोकने के लिए रामलला की सुरक्षा हाईटेक, स्पेशल STF के हवाले रहेगी अयोध्या, 25 हजार जवान तैनात

Janhvi Kapoor 
Janhvi Kapoor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *