Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

श्री कोष्टी समाज महानगर युवक-युवती परिचय सम्मलेन के निमंत्रण कार्ड, फोल्डर का विमोचन हुआ

Shri Koshthi Samaj
Shri Koshthi Samaj

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

 Shri Koshthi Samaj श्री कोष्टी समाज महानगर इंदौर के प्रचार मंत्री एवं मीडिया प्रभारी दिलीप वर्मा ने बताया कि, समाज के अध्यक्ष कल्याण देवांग के नेतृत्व में श्री कोष्टी समाज महानगर इंदौर के द्वारा आयोजित युवक-युवती परिचय सम्मलेन परदेशीपुरा चौराहा स्तिथ गोकुलधाम मैदान में करवाया जा रहा हैं। जिसमे पुरे भारतवर्ष से युवक-युवती की प्रविष्टियां आना चालू हो गई हैं।

Shri Koshthi Samaj
Shri Koshthi Samaj

यह सम्मलेन को राष्ट्रीय स्तर पर सफल करने संकल्प बैठक में उपस्तिथ चारो ट्रस्ट के पदाधिकारीगण सर्वश्री रविंद्र श्रीवंश, श्री दिलीप हेड़वे, श्री ताराचंद झांसीवाला एवं अन्य वरिष्ठ समाज सेवी अशोक हेड़ाऊ, नरेंद्र श्रीवंश, किशनलाल बोकरे, मनोहर टेमरे, डॉ. सुरेश बुर्रा, दिलीप वर्मा, मुकेश देवांग, कैलाश कनोडिया, श्रवण निमजे, गगन बाकड़ीया, पवन कुल्हरा, डॉ. सुरेश ढोलवे, नरेंद्र भुरड़, महिला अध्यक्ष आशा बाकड़ीया, मीना निमजे, करुणा निमजे आदि मौजूद कार्यकर्ता समाज सेवियों ने लिया। अंत में बैठक का आभार प्रदर्शन दिलीप वर्मा ने किया।

Shri Koshthi Samaj
Shri Koshthi Samaj

25 फरवरी 2024 को किया जायेगा आयोजित – 

श्री कोष्टी समाज महानगर इंदौर के चारो ट्रस्ट की संयुक्त बैठक में निर्णय लिया गया की प्रतिवर्ष अनुसार वर्ष 2024 में भी युवक-युवती परिचय सम्मलेन करवाया जाए जिसमे पुरे भारतवर्ष से युवक-युवती की प्रविष्टियां आमंत्रित की जाए।

यह विषय हेतु सभी के सुझाव व विचार-विमर्श के पश्चात 25 फरवरी 2024 वार रविवार को परदेशीपुरा चौराहा स्थित सुगनीदेवी कॉलेज मैदान (गोकुलधाम) पर आयोजित किए जाना सुनिश्चित किया गया हैं।

Shri Koshthi Samaj
Shri Koshthi Samaj

MORE NEWS>>>इंदौर को लगातार सातवीं बार खिताब, दिल्ली में कुछ ही देर में होगी घोषणा, राष्ट्रपति करेंगी पुरस्कृत, मंत्री विजयवर्गीय संग महापौर मौजूद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *