Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

16 साल नाबालिग हादसे का शिकार, महू से कैटरिंग का काम कर लौट रहा था इंदौर, तेज रफ़्तार स्कॉपिर्यो ने मारी टक्कर

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के बजरंगपुरा इलाके में रहने वाले 16 साल के नाबालिग रोहन डामोर की सड़क हादसे में मौत हो गई। रोहन अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और कैटरिंग का काम करता था।

मृतक रोहन डामोर
मृतक रोहन डामोर

राजेन्द्र नगर पुलिस के मुताबिक, घटना सोमवार रात करीब 1:30 बजे एमरल्ड स्कूल के पास की है। जहाँ रोहन अपने दोस्त के साथ बाइक से इंदौर आ रहा था। इस दौरान उसकी बाइक को स्कॉर्पियो वाहन ने टक्कर मार दी। जिसके बाद रोहन को उपचार के लिए एमवाय भेजा गया। यहां मंगलवार को उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद ड्राइवर गाड़ी छोड़ मौके से फरार हो गया। फ़िलहाल पुलिस ने स्कॉर्पियों जब्त कर ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू की हैं।

Indore News
Indore News

माता-पिता का था इकलौता सहारा –

मृतक के पिता निजी कंपनी में काम करते हैं और रोहन के परिवार में उसकी दो बहने हैं। रोहन के परिवार के लोगो ने बताया कि, “वह दो दिन से महू में था और वहीं से वापस अपने घर आ रहा था। पुलिस के मुताबिक अभी रोहन का पोस्टमार्टम कराया गया है। मामले में जांच जारी है।

MORE NEWS>>>इंदौर में इलाज के दौरान युवक की मौत, 6 जनवरी को जिला जेल के यहाँ हुआ था एक्सीडेंट, 18 दिन रहा एमवाय में भर्ती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *