Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

इंदौर में तेंदुए का अलर्ट, सुपर कॉरिडोर में बछड़े पर किया हमला, VIDEO वायरल

Indore Leopard Hunting
Indore Leopard Hunting

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के नैनोद इलाके (सुपर कॉरिडोर के नजदीक) में तेंदुए ने एक बछड़े पर हमला कर दिया। घटना मंगलवार देर रात 12 बजे की है। कुत्तों के भौंकने के बाद तेंदुआ मौके से भाग गया।

Indore Leopard Hunting
Indore Leopard Hunting

गांव के पूर्व सरपंच लाखन मकवाना ने बताया कि, मंगलवार देर रात समर्थ सिटी कॉलोनी के पास खेत में बछड़ा घायल हालत मिला था। उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं। मकवाना का दावा है कि, बछड़े पर हमला तेंदुए ने ही किया है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद बुधवार सुबह मकवाना ने सूचना वन विभाग को दी है। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने कहा कि टीम लगातार तेंदुए की खोज में जुटी हुई है। कॉलोनी में भी स्टाफ पहुंचा है और लोगों को अलर्ट रहने के लिए कहा गया है।

Indore Leopard Hunting
Indore Leopard Hunting

यहां तेंदुए का मूवमेंट लगभग 10 दिन से हो रहा है। सुपर कॉरिडोर स्थित टीसीएस-इन्फोसिस कैम्पस के नजदीक नैनोद गांव की समर्थ सिटी कॉलोनी में दिखा है। सोमवार देर रात भी तेंदुए का मूवमेंट इंदौर में सुपर कॉरिडोर पर हुआ था। मंगलवार सुबह उसका CCTV फुटेज भी सामने आया था। जिसमे पंजों के निशान मिले तो सुबह रहवासियों ने वन विभाग को खबर की। इसके बाद 10 लोगों की रेस्क्यू टीम ने कॉलोनी के 5 किमी के दायरे में सर्चिंग की, लेकिन कहीं नहीं मिला।

Indore Leopard Hunting
Indore Leopard Hunting

तेंदुए की तलाश के लिए विभाग ने ड्रोन, नाइट विजन कैमरे लगा रखे हैं। कैंपस में पिंजरा भी लगा रखा है, लेकिन इनमें से किसी में न दिखाई दिया और न ही कैद हुआ। रेस्क्यू प्रभारी रेंजर योगेश यादव के मुताबिक, कॉलोनी के CCTV कैमरे में जो फुटेज मिले हैं उसके आधार पर सुबह से सर्चिंग की जा रही है। चूंकि कॉलोनी में सीमेंट की सड़क बनी हुई है, हवा भी तेज चल रही है इस कारण आज उसके पंजों के निशान नहीं मिले। इससे अंदाजा नहीं लग पा रहा है कि, वह किस दिशा में गया है।

MORE NEWS>>>16 साल नाबालिग हादसे का शिकार, महू से कैटरिंग का काम कर लौट रहा था इंदौर, तेज रफ़्तार स्कॉपिर्यो ने मारी टक्कर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *