Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

ब्लैक साड़ी में श्वेता ने दिखाया हुस्न, डीप नैक ब्लाउज दिए कातिलाना पोज, PHOTOS हुई वायरल

Shweta Tiwari Photos
Shweta Tiwari Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी और खूबसूरती से फैंस के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने खूबसूरत फोटो अपलोड करती रहती हैं।

Shweta Tiwari Photos
Shweta Tiwari Photos

श्वेता इंडस्ट्री की स्टाइलिश और पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@shweta.tiwari) अकाउंट से ब्लैक साड़ी पहने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में श्वेता बला की खूबसूरत नजर आ रहीं हैं और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज भी दे रही हैं।

Shweta Tiwari Photos
Shweta Tiwari Photos

स्टाइलिश ब्लैक साड़ी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही हैं। साथ ही श्वेता ने डीप नैक ब्लाउज पहना हुआ हैं। श्वेता की ये लेटेस्ट hot फोटोज लोगों का सारा अटेंशन अपनी ओर खींच लिया है और सोशल मीडिया का पारा गर्म कर रही हैं।

Shweta Tiwari Photos
Shweta Tiwari Photos

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हैं और वह जब भी अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं, तो फैंस उनके कातिलाना अंदाज को देखकर आहें भरने लग जाते हैं।

Shweta Tiwari Photos
Shweta Tiwari Photos

एक्ट्रेस श्वेता अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। आपको बता दें कि, श्वेता के इंस्टाग्राम पर उन्हें 5M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,206 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

MORE NEWS>>>केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर ने कहा – मैं गारंटी देता हूं, देशभर में 7 दिन के अंदर लागू होगा CAA, जानिए क्या हैं नियम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *