Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

इंदौर में गुस्साए पति ने पत्नी का गला रेता, चरित्र शंका के चलते दोनों में हुई थी कहासुनी, अस्पताल में इलाज जारी

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के चोइथराम मंडी में पति-पत्नी में हुई मामूली कहासुनी के बाद गुस्साए पति ने तेज़ धार हथियार से पत्नी का गला रेत दिया। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ दोनों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Indore News 
Indore News

पुलिस के मुताबिक, दोनों ही चंदन नगर में रहते हैं और हम्माली का काम करते हैं। मंडी में ही दोनों की दुकान भी हैं। दोनों के बीच काफी समय से विवाद चले आ रहा हैं। आरोपी अपनी पत्नी पर शंका करता है ओर अवैध तरीके से रूपये की मांग करता है।

Indore News 
Indore News

इंदौर पुलिस कमिश्नर देउस्कर बने BSF आईजी – 

इंदौर के पुलिस कमिश्नर मकरंद देऊस्‍कर को प्रतिनियुक्ति पर BSF में आईजी बनाया गया है। यह नियुक्ति उन्हें 5 साल के लिए दी गई है। देउस्कर को दस माह पहले इंदौर पुलिस कमिश्नर बनाया गया था। वे 1997 बैच के IPS अधिकारी हैं।

Indore News 
पुलिस कमिश्नर मकरंद देऊस्‍कर

प्रतिनियुक्ति के संबंध में मंगलवार को केंद्र सरकार की ओर से आदेश जारी किया गया है। उनके BSF आईजी बनने के बाद इंदौर के लिए नए पुलिस कमिश्नर की नियुक्ति की जाएगी। फिलहाल इसके आदेश जारी नहीं हुए हैं।

Indore News 
Indore News

MORE NEWS>>>ब्लैक साड़ी में श्वेता ने दिखाया हुस्न, डीप नैक ब्लाउज दिए कातिलाना पोज, PHOTOS हुई वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *