Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

युवक को चलते-चलते आया हार्टअटैक, पीछे से आ रही कार ने रौंदा, सिर पर गंभीर चोट आने से मौत, VIDEO वायरल

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के लखीमपुर में सड़क पर चलते-चलते एक युवक बेहोश होकर गिर गया और पीछे से आ रही कार उसे रौंदते हुए निकल गई। घटना के बाद आसपास के लोग युवक को नजदीकी अस्पताल ले गए। जहाँ कुछ देर इलाज के बाद ही उसकी मौत हो गई। यह पूरी घटना वहां लगे CCTV में कैद हो गई और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गयी।

UP News
UP News

पुलिस के मुताबिक, घटना मंगलवार शाम हीरालाल धर्मशाला के नजदीक ओवर ब्रिज के पास की हैं। जहाँ युवक सुमित मौर्य (उम्र 22 साल) की हार्ट अटैक आने से मौत हो गयी। CCTV में नजर आ रहा है कि, युवक हाथ में बैग लेकर घर जा रहा था। अचानक उसके हाथ-पांव ढीले पड़ गए और वह सड़क पर गिर गया।

UP News
UP News

पलक झपकते ही पीछे से आ रही कार का पहिया उसके सिर पर चढ़ता हुआ निकल गया। युवक के सिर से खून बहने लगा। घायल हालत में उसे जिला अस्पताल मोतीपुर में भर्ती कराया गया। वहां उसने दम तोड़ दिया। डॉक्टरों को आशंका है कि, युवक को जरूर हार्ट अटैक आया था और इस वजह से वह बेहोश होकर गिर गया।

UP News
UP News

दुकान में प्राइवेट नौकरी करता था मृतक –

इंस्पेक्टर अंबर सिंह ने बताया कि, युवक वह काशीराम कालोनी में रहता था। एक दुकान में प्राइवेट नौकरी करता था। दुकान से ही घर लौट रहा था। तभी यह हादसा हुआ। फ़िलहाल युवक के परिजनों को सूचना दे दी गई है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट में मौत की वजह सामने आएगी।

सुमित मौर्य, उम्र 22 साल
सुमित मौर्य, उम्र 22 साल

MORE NEWS>>>IPS Prashant Kumar नए कार्यवाहक DGP, CM योगी के भरोसेमंद अफसर, विजय कुमार की जगह संभालेंगे चार्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *