Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

गिरफ्तारी के खिलाफ सोरेन की हाईकोर्ट में याचिका, कुछ देर में होगी सुनवाई, चंपई सोरेन बोले – हमारे साथ 47 विधायक हैं

Jharkhand LIVE Update 
Jharkhand LIVE Update 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Jharkhand LIVE Update – झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को जमीन घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार 31 जनवरी की रात गिरफ्तार कर लिया। इस गिरफ्तारी के खिलाफ हेमंत सोरेन की तरफ से हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। इस पर कुछ देर में सुनवाई होनी है। ये सुनवाई एक्टिंग चीफ जस्टिस एस चंद्रशेखर और जस्टिस अनुभा रावत चौधरी की बेंच में होगी।

CM Hemant Soren 
CM Hemant Soren

सूत्रों के मुताबिक, ED हेमंत सोरेन को दोपहर में कोर्ट में पेश कर सकता है। इधर, हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के बाद आदिवासी मूलवासी संगठन ने आज झारखंड बंद बुलाया है। हेमंत सोरेन ने ED की हिरासत में 31 जनवरी को राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन को इस्तीफा दे दिया था। अब प्रदेश के नए मुख्यमंत्री चंपई सोरेन होंगे।

Jharkhand LIVE Update 
Jharkhand LIVE Update

झारखंड के नए मुख्यमंत्री चंपई सोरेन को महागठबंधन (झामुमो, कांग्रेस, राजद) के विधायक दल का नेता चुन लिया गया। माना जा रहा है कि, चंपई सोरेन आज मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं। हेमंत सोरेन ने इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया पर लिखा- यह एक विराम है, जीवन संग्राम है… हार नहीं मानूंगा।

हमारे साथ 47 विधायक हैं- चंपई सोरेन

झारखंड के नए मुख्यमंत्री घोषित किए गए चंपई सोरेन ने कहा कि – “झारखंड की गरिमा को बचाए रखने के लिए हमारी लड़ाई जारी रहेगी। आदिवासियों की आवाज सालों से दबाई जा रही है। हमने सरकार बनाने का दावा पेश किया है, उसके बाद से इंतजार कर रहे हैं। हमारे पास 47 विधायक हैं। गुरुजी हमारे आदर्श हैं।”

Jharkhand LIVE Update 
Jharkhand LIVE Update

MORE NEWS>>>आज 11 बजे बजट मंजूरी के लिए कैबिनेट मीटिंग, अपने कार्यकाल का छठा बजट पेश करेंगी वित्त मंत्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *