Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

दिल्ली-NCR में लगातार दूसरे दिन बारिश, कई इलाकों में आंधी-तूफान के साथ बारिश का अलर्ट, 40 KM की रफ्तार से चलेगी हवाएं

Lowest Rainfall In Delhi 
Lowest Rainfall In Delhi 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

जनवरी खत्म होते ही मौसम का मिजाज भी बदल गया है। दिल्ली-NCR में गुरुवार (1 फरवरी) को लगातार दूसरे दिन बारिश हो रही है। IMD ने दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा और गुरुग्राम के कई इलाकों में आंधी-तूफान के साथ भारी बारिश की चेतावनी जारी की हैं।

Lowest Rainfall In Delhi 
Lowest Rainfall In Delhi

मौसम विभाग ने बताया कि, बारिश के दौरान 30-40 KM की रफ्तार से ठंडी हवाएं चलेंगी, इससे ठिठुरन बढ़ेगी। दिल्ली के नरेला में बुधवार (31 जनवरी) को 25 मिलीमीटर बारिश हुई थी। लगातार बारिश से दिल्ली और आसपास के कई इलाकों में पानी भर गया था।

Lowest Rainfall In Delhi 
Lowest Rainfall In Delhi

इधर, जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में बुधवार से बारिश और बर्फबारी जारी है। जिसके चलते मौसम विभाग ने तीनों राज्यों में 4 फरवरी तक बारिश-बर्फबारी का अलर्ट जारी किया है। जम्मू-कश्मीर के कटरा, गुलमर्ग सहित कई हिस्सों में आज सुबह भी बर्फबारी हुई। इसके कारण पुंछ और राजौरी को श्रीनगर से जोड़ने वाला मुगल रोड बंद कर दिया है।

Lowest Rainfall In Delhi 
Lowest Rainfall In Delhi

हिमाचल के ऊंचे पहाड़ों पर बीते 35 घंटे से बर्फबारी और बारिश हो रही है। राज्य के सात जिलों में आज बर्फबारी का ऑरेंज अलर्ट है। बर्फबारी के बाद मनाली-केलांग और सैंज-लुहरी नेशनल हाईवे सहित 220 से ज्यादा सड़कें और 450 बिजली के ट्रांसफॉर्मर बंद हो गए हैं। जिससे कई इलाको में बिजली और इंटरनेट सेवा से लोग परेशान रहें।

Lowest Rainfall In Delhi 
Lowest Rainfall In Delhi

MORE NEWS>>>मप्र में फरवरी में बादल, ठंड-गर्मी का ट्रेंड, 6 फरवरी के बाद शुरू होगा तेज ठंड का हल्का दौर, कई शहरों में बादल छाए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *