Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

इटावा में देवर ने की भाभी की हत्या, जबरन संबंध बना रहा था विरोध करने पर कुल्हाड़ी से काटा, आरोपी गिरफ्तार

Etawah News
Etawah News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उप्र के इटावा जिले में एक देवर ने अपनी भाभी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। देवर ने इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब भाभी अपने दोनों बच्चों को घर में पढ़ा रही थी। चीख-पुकार सुनकर परिजन घर पहुंचे और महिला को लेकर अस्पताल भागे लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद मृतक महिला के बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है.

पुलिस के मुताबिक, इटावा के उसराहार थाना क्षेत्र में अतर सिंह का परिवार रहता है। अतर सिंह के चार बेटे हैं जिसमें दूसरे नंबर के बेटे प्रदीप कुमार की शादी मोहिनी (30) के साथ हुई थी और उसके दो छोटे बच्चे भी हैं।

MORE NEWS>>>बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थी एक्ट्रेस, 32 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

प्रदीप के छोटे भाई रवि कुमार की पत्नी उसकी हरकतों से परेशान होकर उसको छोड़कर चली गई थी। तभी से रवि अपनी भाभी मोहिनी पर गंदी नजर रखता था और 3 महीने पहले भी उसने भाभी के साथ छेड़खानी की थी। जिसको लेकर मोहिनी ने अपने पति प्रदीप और सास-ससुर से शिकायत की थी। लेकिन शिकायत के बाद भी रवि सुधरने का नाम नहीं ले रहा था।

मोहिनी का पति प्रदीप रोज की भांति हार्डवेयर की दुकान पर काम करने गया था। तभी रवि ने शाम को लगभग 5:00 बजे मोहिनी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश। जिसपर मोहिनी ने विरोध किया और चिल्लाना शुरू कर दिया। इसी दौरान रवि ने कुल्हाड़ी से उसपर हमला कर दिया और इस हमले में मोहिनी के गले, हाथ और सिर में गंभीर चोटे आईं और वह लहूलुहान होकर गिर गई।

MORE NEWS>>>इथियोपिया में जलवायु परिवर्तन से आया सूखा, छह महीने में 372 लोग भूख से मारे गए, WFP से सहायता बंद

चीख-पुकार सुनकर परिजन पहुंचे और मोहिनी को अस्पताल लेकर गए, जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे मृतका के पति प्रदीप ने बताया कि, “मेरा छोटा भाई रवि मेरी पत्नी को अपने साथ रखना चाहता था। विरोध करने पर उसने मेरी पत्नी की हत्या कर दी।”

SSP संजय कुमार ने बताया कि – मृतका के पति की तहरीर के आधार पर आरोपी देवर रवि को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही हत्या में प्रयोग की गई कुल्हाड़ी भी बरामद की गई है। फिलहाल, मामला पंजीकृत करके कार्रवाई की जा रही है।

MORE NEWS>>>हिमाचल में 3 दिन तक भारी बर्फबारी का अलर्ट, 6 नेशनल हाईवे समेत 566 सड़कें बंद, कई इलाकों में बिजली गुल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *