Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे केजरीवाल, जांच एजेंसी ने भेजा था 5वां समन, भाजपा ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करेगी AAP

CM Arvind Kejriwal 
CM Arvind Kejriwal 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शराब नीति मामले में आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे। जांच एजेंसी ने उन्हें 31 जनवरी को 5वां समन भेजकर 2 फरवरी को पेश होने को कहा था। ED ने इससे पहले 17 जनवरी, 3 जनवरी, 21 दिसंबर और 2 नवंबर को दिल्ली CM को समन भेजा गया था, लेकिन वो पेश नहीं हुए।

Delhi Liquor Scam Case 
Delhi Liquor Scam Case

AAP ने कहा है कि, ED का समन गैरकानूनी है। PM मोदी का लक्ष्य अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करवाना और दिल्ली सरकार को गिराना है। हम ऐसा नहीं होने देंगे। उधर, केजरीवाल ने 17 जनवरी को कहा था कि, “भाजपा मुझे गिरफ्तार करवाना चाहती है, ताकि मैं लोकसभा चुनाव में प्रचार न कर सकूं। शराब नीति केस में ही दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और AAP सांसद संजय सिंह जेल में हैं।”

Delhi Liquor Scam Case 
Delhi Liquor Scam Case

BJP ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करेगी AAP –

इधर, दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) चंडीगढ़ मेयर चुनाव में गड़बड़ी के खिलाफ भाजपा ऑफिस के बाहर आज प्रदर्शन करने वाली है। इसमें केजरीवाल और पंजाब के CM भगवंत मान भी शामिल होंगे। इसको लेकर AAP-भाजपा ऑफिस के बाहर, DDU मार्ग, विष्णु दिगंबर मार्ग सहित कई इलाकों में भारी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है।

Delhi Liquor Scam Case 
Delhi Liquor Scam Case

भाजपा ने भी AAP हेडक्वार्टर के बाहर विरोध प्रदर्शन की घोषणा की है। हालांकि, पुलिस ने AAP और BJP को प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी है और पुलिस बल तैनात कर शांति बनाये रखने की अपील की हैं। दरअसल, 30 जनवरी को हुए मेयर चुनाव में BJP को जीत मिली थी। AAP का कहना है कि भाजपा ने फ्रॉड करके जीत दर्ज की है।

Delhi Liquor Scam Case 
Delhi Liquor Scam Case

MORE NEWS>>>अंतरिम बजट पेश, 4 सेक्‍टर्स पर रहा फोकस, टैक्स स्लैब में कोई बदलाव नहीं

Leave a Comment