Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे केजरीवाल, जांच एजेंसी ने भेजा था 5वां समन, भाजपा ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करेगी AAP

CM Arvind Kejriwal 
CM Arvind Kejriwal 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शराब नीति मामले में आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे। जांच एजेंसी ने उन्हें 31 जनवरी को 5वां समन भेजकर 2 फरवरी को पेश होने को कहा था। ED ने इससे पहले 17 जनवरी, 3 जनवरी, 21 दिसंबर और 2 नवंबर को दिल्ली CM को समन भेजा गया था, लेकिन वो पेश नहीं हुए।

Delhi Liquor Scam Case 
Delhi Liquor Scam Case

AAP ने कहा है कि, ED का समन गैरकानूनी है। PM मोदी का लक्ष्य अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करवाना और दिल्ली सरकार को गिराना है। हम ऐसा नहीं होने देंगे। उधर, केजरीवाल ने 17 जनवरी को कहा था कि, “भाजपा मुझे गिरफ्तार करवाना चाहती है, ताकि मैं लोकसभा चुनाव में प्रचार न कर सकूं। शराब नीति केस में ही दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और AAP सांसद संजय सिंह जेल में हैं।”

Delhi Liquor Scam Case 
Delhi Liquor Scam Case

BJP ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करेगी AAP –

इधर, दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) चंडीगढ़ मेयर चुनाव में गड़बड़ी के खिलाफ भाजपा ऑफिस के बाहर आज प्रदर्शन करने वाली है। इसमें केजरीवाल और पंजाब के CM भगवंत मान भी शामिल होंगे। इसको लेकर AAP-भाजपा ऑफिस के बाहर, DDU मार्ग, विष्णु दिगंबर मार्ग सहित कई इलाकों में भारी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है।

Delhi Liquor Scam Case 
Delhi Liquor Scam Case

भाजपा ने भी AAP हेडक्वार्टर के बाहर विरोध प्रदर्शन की घोषणा की है। हालांकि, पुलिस ने AAP और BJP को प्रदर्शन की अनुमति नहीं दी है और पुलिस बल तैनात कर शांति बनाये रखने की अपील की हैं। दरअसल, 30 जनवरी को हुए मेयर चुनाव में BJP को जीत मिली थी। AAP का कहना है कि भाजपा ने फ्रॉड करके जीत दर्ज की है।

Delhi Liquor Scam Case 
Delhi Liquor Scam Case

MORE NEWS>>>अंतरिम बजट पेश, 4 सेक्‍टर्स पर रहा फोकस, टैक्स स्लैब में कोई बदलाव नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *