Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

उप्र में कॉलेज छात्रा से गैंगरेप, कॉलेज छोड़ने के बहाने होटल ले गया चाचा, दोस्तों संग मिलकर किया दुष्कर्म

UP News 
UP News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से गैंगरेप की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहाँ इंटर की एक छात्रा को अलग-अलग स्थान पर ले जाकर उसके चाचा सहित दो अन्य लोगो ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। घर पहुंची छात्रा ने जब अपनी आपबीती सुनाई तो परिवार में हड़कंप मच गया, पीड़िता के परिजन उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराइ।

पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार, नाबालिग छात्रा एक इंटर कॉलेज में पढ़ती है। 26 सितंबर को उसके चाचा अमरजीत उसे बाइक से कॉलेज छोड़ने गया था। लेकिन अगले दिन 27 तारीख को वो छात्रा को लेकर एक होटल चला गया, जहां पर अमरजीत और उसके दोस्त मोहित त्यागी ने उसके साथ गैंगरेप किया।

MORE NEWS>>>पितृ पक्ष में कौओं को क्यों देते हैं भोजन ? क्या है इसके पीछे का महत्व, जानिए कौओं को भोजन कराए जाने की कथा

फिर इसके बाद अमरजीत छात्रा को लेकर रेलवे स्टेशन पहुंचा और यहां पर उसके दूसरे दोस्त सुमित वर्मा ने छात्रा को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर गांव जाने के लिए ई-रिक्शा में बैठा दिया। लेकिन रास्ते में ही उसे उतारकर उसके साथ फिर से दुष्कर्म किया गया।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच करते हुए तीनों आरोपी मोहित त्यागी और छात्र के चाचा अमरजीत व उसके दूसरे दोस्त सुमित वर्मा को गिरफ्तार कर उनपर गैंगरेप की धाराओं के तहत भी मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, छात्रा को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

MORE NEWS>>>बलूचिस्तान में मस्जिद के पास सुसाइड ब्लास्ट, हमले में 34 लोगो की मौत, 130 घायल

Leave a Comment