Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

भूकंप के झटको से दहला दिल्ली, 4.6 तीव्रता से आया भूकंप, फ़िलहाल कोई भी जनहानि की सुचना नहीं

Delhi Earthquake News
Delhi Earthquake News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

दिल्ली-NCR, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में मंगलवार दोपहर 2.53 बजे भूकंप के झटके महसूस किए गए। रिक्टर स्केल पर इस भूकंप की तीव्रता 4.6 रही। जिसका केंद्र नेपाल में था। बताया जा रहा है कि, नेपाल में भी दो बार भूकंप आया है। पहला 4.6 तीव्रता का 2.25 बजे, और दूसरा झटका 2.53 पर आया जिसकी तीव्रता 6.2 रहीं।

Delhi Earthquake News
Delhi Earthquake News

वहीँ, उत्तर प्रदेश में भी झटके महसूस हुए हैं। इसकी तीव्रता 5.5 मापी गई है। इसी के साथ लखनऊ, कानपुर, आगरा, नोएडा, मेरठ, मुरादाबाद, गाजियाबाद, अयोध्या, अलीगढ़, हापुड़, अमरोहा में भूकंप के झटके महसूस किए गए। साथ ही मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भी हलके झटके महसूस हुए हैं।

Delhi Earthquake News
Delhi Earthquake News

MORE NEWS>>>इंदौर में 8वीं की छात्रा से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर खुलासा, महिला BJP नेता के नाबालिग बेटे पर केस दर्ज

Delhi Earthquake News
रिक्टर स्केल से समझिये भूकंप से होने वाले नुक्सान

MORE NEWS>>>ISRO जल्द लॉन्च करेगा Bikini, मिशन में होगा POEM का इस्तेमाल, जानिए क्या है इसकी खासियत

Leave a Comment